दरभंगा – कलयुगी बेटे की घिनौनी करतूत,जलाकर मार डाला

दरभंगा – कलयुगी बेटे की घिनौनी करतूत,जलाकर मार डाला

Desk।।Dbn News।।
बिहार,झारखंड
18 अगस्त 2019

कलयुगी बेटा संतोष झा मृतक महिला को ऑटो से दाह संस्कार के लिए श्मशान ले जा रहा था. लेकिन पुलिस को संतोष झा के हाव भाव पर शक हुआ और पुलिस ने ऑटो की तलाशी ली जहां ऑटो में रखी गठरी में एक बुजुर्ग महिला की अधजली लाश बरामद हुई।

जिले में 60 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की संदेहास्पद मौत की खबर से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। दरअसल ये पूरा मामला जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली गॉव की है जहां देकुली गांव निवासी स्वर्गीय भोला झा की 60 वर्षीय पत्नी रीता देवी का अपने पुत्र एवं बहू के बीच पिछले 8 दिनों से किसी कारण विवाद चल रहा था. जिसके बाद उसने अपनी मां को जलाकर मार डाला.

गॉव वाले से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला को उसके बेटे और बहु ने मारपीट कर घर में बंद कर दिया था. जिसके बाद उनलोगों ने अपनी मां को जलाकर मार डाला. वहीं, इस धटना के बाद मृतक महिला का पुत्र संतोष झा दाह संस्कार के लिए शव को ऑटो से श्मशान ले जा रहा था. जहां देकुली चट्टी मोड़ के पास पुलिस की गाड़ी को देख टेम्पो चालक और उसपर सवार एक व्यक्ति भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ कर पूछताछ करते हुए टेम्पो में रखी गठरी खोली. जिसमें बुजुर्ग महिला की अधजली लाश मिली.

आरोपी पुत्र के घर में तोड़फोड़

ग्रामीणों ने आरोपी पुत्र के घर में की तोड़फोड़
मामले की भनक जब ग्रामीणों को लगी तब वे उग्र हो उठे और आरोपी पुत्र के घर में जमकर तोड़फोड़ की. वहीं, जब मामला पुलिस के संज्ञान में आई तो बहादुरपुर थाना के थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने उग्र लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराते हुए मृतक महिला के दोनों बहुओं को हिरासत में लिया. घटना के बाद मृतक महिला के दोनों पुत्र फरार हैं.

छानबीन में जुटी पुलिस

छानबीन में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. हर कोई कलियुगी बेटे को अपने तर्क के हिसाब से कोस रहा है. इधर मामले पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *