जगदानंद ने RSS को बताया तालिबानी, सुशील मोदी ने किया करारा पलटवार, बोले- क्या RJD ने ….

जगदानंद ने RSS को बताया तालिबानी, सुशील मोदी ने किया करारा पलटवार, बोले-RJD ने बिहार को बना दिया था अफगानिस्तान

जल्द आ रहा है dbn tv का खास कार्यक्रम।
आपका सेवक आपके द्वार

बिहार पंचायत चुनाव 2021 को लेकर संभवतः 4 september 2021 से एनआर कटने की प्रक्रिया संभवतः शुरू हो जाएगा।
चूंकि दरभंगा के बेनीपुर एवं अलीनगर में दूसरे चरण में ही चुनाव होना है ऐसे में अब समय बहुत कम है इसलिए कल से अलीनगर के प्रत्येक पंचायत में आपका सेवक आपके द्वार कार्यक्रम चलेगा।
इस कार्यक्रम में पंचायत की जनता,पूर्व मुखिया,भावी मुखिया प्रत्याशी ,पूर्व पंचायत समिति सदस्य,भावी पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशी ,पूर्व सरपंच, भावी सरपंच प्रत्याशी शामिल होंगे। संपर्क करें 7549852605 पर।

अफगानिस्तान और तालिबान को लेकर बिहार में राजनीति गरमा रही है। राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के आरएसएस को तालिबानी बताने पर पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा सांसद सुशील मोदी ने पलटवार किया है। सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने दौर में बिहार को आज के अफगानिस्तान जैसा ही बना दिया था। लालू के जेल जाने पर उनकी ‘खड़ाऊँ सरकार’ चलाने वाले जगदानंद को राजद में छिपा तालिबान क्यों नहीं दिखा। आरजेडी कार्यालय में हुए आपदा प्रकोष्ठ की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि तालिबान एक नाम नहीं बल्कि संस्कृति है जो अफगानिस्तान में है। भारत में आरएसएस तालिबानी है और कुछ नहीं है। आरएसएस दाढ़ी वाले लोगों को, चूड़ी बेचने वालों को, छुरी बेचने वालों को पीटने का काम करती है। उन्होंने कहा कि इसके विरोध में खड़ा होना होगा।जगदानंद पर पलटवार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में बंदूक के बल पर अपहरण उद्योग चला। कई नरसंहार हुए और महिलाएं घर से निकलने में डरती थीं। शिक्षा चौपट थी। विकास ठप था। बुधवार को ट्वीट कर सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि राजद के छोटे राजकुमार की इच्छा के मुताबिक काम करने और बड़े राजकुमार से लगातार अपमानित होने के दबाव में जगदानंद मानसिक संतुलन खो रहे हैं। इसलिए वे हिंसा में विश्वास करने वाले बर्बर तालिबानियों की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से कर रहे हैं। जिस आरएसएस की देशभक्ति और पीड़ित मानवता के प्रति सेवा भाव से जेपी तक प्रभावित हुए, उसे राजद के एक सीनियर नेता का तालिबानी कहना निंदनीय है। लालू के जेल जाने को भी दिया साम्प्रदायिक रंग

इससे पहले आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लालू को इसलिए जेल भेज दिया गया क्योंकि वो धार्मिक एकता की बात करते हैं। आडवाणी को गिरफ्तार करते हैं और धार्मिक उन्मादियों को रोकते हैं।

जगदानंद को जदयू नेताओं ने भी आड़े हाथ लिया

जगदानंद सिंह के आरएसएस को तालिबानी बताकर विवाद पैदा करने के बाद बीजेपी और जेडीयू ने आड़े हाथों लिया है। बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बताया कि जगदानंद जिस संस्कृति की पार्टी के साथ है उनके शब्द भी वैसे ही निकल रहे हैं। जगदानंद सिंह जैसे नेता से ऐसी उम्मीद नहीं की जा रही थी लेकिन जैसे लोगों के साथ रहेंगे वैसी ही गुण भी आएंगे। जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने जगदानंद सिंह को डिरेल्ड बता दिया। झा ने कहा कि जगदाबाबू को लंबे समय से पार्टी में टार्चर किया जा रहा है। कभी तेजस्वी तो कभी तेजप्रताप के कारण टॉर्चर हो रहे हैं। उनकी बयानबाजी इसी का नतीजा है।

आरजेडी जगदानंद सिंह के बचाव में उतरी

जगदानंद सिंह के विवादित बयान के बाद मचे हंगामा और विरोधियों के हमले के बाद आरजेडी बचाव में उतर आई है। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जगदानंद सिंह का बयान कही से गलत नहीं है। उनके कहने का अर्थ यह है कि आरएसएस भी हमेशा देश में बांटने का काम करती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Source by: hindustan.in

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *