दरभंगा के DMCH से इतने बड़े रॉकेट का हुआ भंडाफोड़ ?? भारी मात्रा में शराब बरामद – DBN NEWS

दरभंगा के DMCH से इतने बड़े रॉकेट का हुआ भंडाफोड़ ?? भारी मात्रा में शराब बरामद

डेस्क – dbn news
दरभंगा बिहार
19 दिसंबर 2021

दरभंगा: बिहार सरकार शराबबंदी कानून को लेकर जितनी सख्ती दिखाने का झूठा दावा कर ले, पर इसकी हकीकत से सभी लोग वाबस्ता हैं। इसका खौफ़ कारोबारियों में नही दिख रहा है। खास कर बड़े सप्लायर और डीलर तक पुलिस के नही पहुँचने और पिक्कड़ एवं फरचुनिया तक को ही पकड़ कर कर्तव्य की इतिश्री कर लेने के कारण भी कारोबारियों का हौसला टूट नही रहा। हर क्षेत्र से शराब की बरामदगी हो रही है।

ताजा मामले रविवार की अहले सुबह करीब 4 बजे दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल डीएमसीएच के बॉयज हॉस्टल के मेस से 99 कार्टून शराब बरामद हुआ है। साथ ही एक पिकअप एवं उसके चालक को भी गिरफ्तार किया गया है।
आगे की कारवाई भी कि जा रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि मेस के अंदर एक पिकअप से शराब का कार्टून उतार कर रखते हुए मेस के अंदर से तथा पिकअप से कुल 99 कार्टून शराब बरामद किया गया। मौके पर पिकअप को जप्त करते हुए पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पिकअप चालक की पहचान जिले के भालपट्टी ओपी के सीमा निवासी मो0 अकबर के पुत्र मो0 फैसल के रूप में हुई है। गिरफ्तार चालक भालपट्टी ओपी थाना कांड संख्या 355/20 दिनांक 12-08-20 धारा 30ए बिहार मद्य निषेध अधिनियम 2016 में पूर्व से भी वांछित था।

बताते चलें कि शराब की बरामदगी डीएमसीएच जैसे संस्थान के हॉस्टल के मेस से बरामद होने पर निश्चित रूप से वहां किसी बड़े संरक्षण की आशंका उतपन्न होती है। किसने कहाँ से मंगवाया था और किसके संरक्षण में यह कारोबार वहां चल रहा था, यह भी पुलिस खुलासा करेगी या संरक्षक और संस्था के रसूख के सामने पुलिस केवल चालक को ही पकड़ कर कर्तव्य की इतिश्री एकबार फिर कर लेगी, यह भी देखने वाली बात होगी।

 

खबर एवं विज्ञापन के लिए dbnnewsbihar@gmail.com पर जाएं।

संपर्क करें 7549852605 पर

(एडिटर &चैनल हेड एम राजा)

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *